Home Newsfront Global News Pakistan vs Bangladesh : पाकिस्तान ने बांग्लादेश को 21 रनों के अंतर...

Pakistan vs Bangladesh : पाकिस्तान ने बांग्लादेश को 21 रनों के अंतर से हराया Cricket story

0
14

इस टूर्नामेंट के पहले मैच में पाकिस्तान ने बांग्लादेश को 21 रनों के अंतर से हरा दिया. मुकाबले में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया. मोहम्मद रिजवान के 50 गेंदों में 78 रन के साथ पाकिस्तान ने 20 ओवर में पांच विकेट के साथ 167 रन का लक्ष्य रक्खा. जवाब में टीम बांग्लादेश 8 विकेट के नुकसान पर 146 रन ही बनाकर सिमट गई । मोहम्मद रिजवान को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

कुछ समय से पाकिस्तान क्रिकेट टीम की हाल ही बल्लेबाजों के प्रदर्शन के लिए काफी आलोचना हो रही है, पाकिस्तानी फैन काफी नाराज रहे है. मोहम्मद रिजवान पाकिस्तानी बल्लेबाजों को हर मौके पर बचाते रहे हैं. बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान के अलावा, एक शान मसूद हैं जो पाकिस्तान की खराब बल्लेबाजी को किसी तरह सहारा दे पा रहे है.

शान मसूद के प्रदर्शन में भी आज सुधार नजर आया क्योंकि उन्होंने 22 गेंदों में 31 रन बनाए. हैदर अली, इफ्तिखार अहमद और आसिफ अली ने दर्शको की उम्मीद नहीं तोड़ी क्योंकि वे 15 रन का आंकड़ा पार करने में नाकाम रहे। तस्कीन अहमद बांग्लादेश के लिए प्रमुख थे। अहमद ने 4 ओवर के अपने कोटे में 2 विकेट लेकर 25 रन पाकिस्तान को दिए.

सब्बीर रहमान हारिस रऊफ के शिकार होने के साथ, बांग्लादेश सैंतीस दो से पिछड़ गया। दास ने 26 गेंदों में 35 के स्कोर के साथ अंत किया. बांग्लादेश निश्चित रूप से पाकिस्तान की तेज गेंदबाजी के सामने तैयार नहीं दिख रहा था इसलिए सभी खिलाडी आसानी से लड़खड़ाते रहे.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here