Friday, December 2, 2022
Google search engine
HomeNewsfrontPunjabi Singer Alfaaz hospitalized : Sidhu Moose Wala की हत्या के...

Punjabi Singer Alfaaz hospitalized : Sidhu Moose Wala की हत्या के बाद पंजाब में दूसरी घटना.

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाबी सिंगर अल्फाज पर अचानक जानलेवा हमला हुआ है.
पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या को अभी 4 महीने ही गुजरे है. इसी बीच अब एक और सिंगर पर जानलेवा हमला होने की खबर चौकाने वाली हैं. मानसा में सिद्धू मूसेवाला के सरेराह मर्डर के बाद इस नई वारदात ने अनेको सवाल खड़े कर दिए हैं. अल्फाज पर हमला करने वाले आरोपी को पुलिस ने हरियाणा के पंचकूला से गिरफ्तार कर लिया है.

घटना के बाद से अल्फाज अस्पताल में हैं। अभी तक की जानकारी के अनुसार उनके शरीर और सिर पर गहरी चोट लगी है. उनके हाथ पर भी चोट के निशान हैं.

सिंगर अल्फाज पर शनिवार की रात को हमला हुआ है, जिसके बाद से वे अस्पताल में भर्ती हैं. अभी तक की जानकारी के अनुसार उनके शरीर और सिर पर गहरी चोट लगी है। उनके हाथ पर भी चोट के निशान हैं. हालांकि ये हमला किसने किया, इसकी अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

हनी सिंह ने चेतावनी भरे अंदाज में अल्फाज की तस्वीर शेयर की और कहा ”बीती रात मेरे भाई अल्फाज पर किसी ने हमला किया। जिस किसी ने भी ये प्लान बनाया था, मैं उसे छोडूंगा नहीं, आप प्लीज उसके लिए दुआ करें. अल्फाज का असली नाम अनंजोत सिंह पन्नू है और वो चंडीगढ़ से. उन्होंने हनी सिंह के एल्बम हाय मेरा दिल से शुरुआत की थी. अल्फाज 14 साल की उम्र से गाने लिख रहे हैं.

अल्फाज़ को टक्कर मारने वाली उसी ढाबा पर काम करने वाला एक सख्स चला रहा था, जो ढाबे के मालिक के साथ आपसी लें देन के विवाद को लेकर उसके भागने की कोशिश कर रहा था. पुलिस के अनुसार गायक को फेज 8, मोहाली में फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके सिर, हाथ और पैर में कई चोटें थीं और अब अल्फाज वह खतरे से बाहर है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Must Read