Home Newsfront Sonali Phogat हत्या के मामले सोनाली के निजी सहायक सुधीर सांगवान ने...

Sonali Phogat हत्या के मामले सोनाली के निजी सहायक सुधीर सांगवान ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया

0
26

टिक-टॉक स्टार सोनाली फोगाट की हत्या के मामले सोनाली के निजी सहायक सुधीर सांगवान ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया. गोवा पुलिस से पूछताछ में सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान ने हैरान करने वाला खुलासा किया है. सुधीर सांगवान ने पुलिस को बताया कि सोनाली ने गोवा के ग्रांड लियोनी रिजॉर्ट में खुद ही ड्रग्स मंगवाया था और नाक से सूंघकर इसका सेवन किया था.

सोनाली ने गोवा के ग्रांड लियोनी रिजॉर्ट में खुद ही ड्रग्स मंगवाया था

सुधीर के अनुसार सोनाली ने पहले रिजॉर्ट में ड्रग्स का सेवन किया था और फिर क्लब में जाने के बाद भी ड्रग्स का सेवन किया था. सुधीर ने यह भी बताया कि ड्रग्स की ओवरडोज लेने के कारण उसे चलने में दिक्कत आ रही थी वह ठीक से चल नहीं पा रही थी.

12,000 रुपये की कीमत वाला MDMA ड्रग्स मंगवाया

सुधीर सांगवान ने कहा कि सोनाली ने सुखविंदर से गोवा के अंजुना बीच स्थित ग्रैंड लियोनी रिजॉर्ट में 12,000 रुपये की कीमत वाला MDMA ड्रग्स मंगवाया था और तीनो ने नाक से सूंघकर ड्रग्स का सेवन किया था.

कर्लीज क्लब

इसके बाद वह कर्लीज क्लब में जाते है और वहां भी ड्रग्स का सेवन किया जाता है. सुधीर के बताए अनुसार ड्रग्स ओवरडोज के चलते सोनाली को कई बार उल्टियां हुईं थीं. नशे के चलते उनके पैर लड़खड़ा रहे थे. सुधीर ने बताया की नशे से शरीर का संतुलन खोने के कारण सोनाली ने अपने कपड़ों में ही पेशाब कर दिया था.

मोबाइल फोन के जरिए खुलेंगे मौत के राज

सीबीआई जांच में गोवा पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आने के बाद सीबीआई ने सोनाली के परिवार से उनके मोबाइल फोन का पासवर्ड लेकर मोबाइल फोन के जरिए मौत के राज खोजने की कार्यवाही शुरू कर दी हैं.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here