Monday, December 5, 2022
Google search engine
HomeNewsfrontEntertainmentDoctor G trailer out : Ayushmann Khurrana struggles as male gynaecology...

Doctor G trailer out : Ayushmann Khurrana struggles as male gynaecology student

Doctor G (2022) एक कैंपस कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जिसमें आयुष्मान खुराना एक अनोखे डॉक्टर की भूमिका में नजर आ रहे हैं. यह एक अत्यंत अनूठी और एक नव अवधारणा है जो आपको हंसाएगी और आपको मानसिक स्तर पर प्रभावित करेगी. आयुष्मान खुराना इसमें मेल गायनेकोलॉजिस्ट बने है. आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़, मेल गायनेकोलॉजिस्ट के अटपटे किरदार में खुराना

हंसी के फुव्वारों से भरपूर ट्रेलर – आयुष्मान की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ का जो ट्रेलर आज रिलीज हुआ है.लोगो का कहना है कि हंसी के फुव्वारों से भरपूर है ट्रेलर. कॉमेडी के साथ-साथ समाजिक मुद्दों के किस्से हैं – आयुष्मान की ये फिल्म भी हमेशा की तरह कॉमेडी के साथ-साथ समाजिक मुद्दों के किस्से कि जुगलबंदी भी दर्शाती है.

‘डॉक्टर जी’ में आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह आएंगी नजर

फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में आयुष्मान खुराना के साथ रकुल प्रीत सिंह हैं. ‘डॉक्टर जी’ में आयुष्मान खुराना एक पुरुष गायनेकोलॉजिस्ट का रोल प्ले कर रहे हैं.
फिल्म का अजीब प्लोट हैं . फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है एक मेल गायनेकोलॉजिस्ट के किरदार को दिखाया गया हैं जिससे लोग इसे विचित्र प्लोट कह रहे हैं. मेल गायनेकोलॉजिस्ट होने की वजह से कहानी रोचक तो लगती हैं लेकिन लोग यह भी कह रहे हैं कि यह फिल्म है या मजाक है.

फिल्म में रकुल प्रीत सिंह लेडी डॉक्टर के किरदार में नजर आ रही हैं. फिल्म में आयुष्मान के डायलॉग्स भी काफी मजाकिया देखे जायेंगे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments