Monday, December 5, 2022
Google search engine
HomeNewsfrontAAP and BJP Cat fight : मनीष सिसोदिया का आरोप बीजेपी...

AAP and BJP Cat fight : मनीष सिसोदिया का आरोप बीजेपी ने रोहिंग्या शरणार्थियों को फ्लैट उपलब्ध कराने की साजिश रची

केंद्र सरकार पर दिल्ली को अंधेर नगरी बनाने का आरोप. मनीष सिसोदिया ने केंद्र पर रोहिंग्याओं को बसाने की ‘साजिश’ करने का गंभीर आरोप लगाया. लोग पूछ रहे है आखिर हो क्या रहा हैं. इससे बीजेपी के समर्थको में भी एक नकारात्मक चर्चा शुरू हो गई हैं क्योकि वो रोहिंग्याओं को देश से निकलने के लिए प्रदर्शन करते रहे हैं.

लेकिन दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया कि दिल्ली सरकार को बदनाम करने के लिए केंद्र ने रोहिंग्या शरणार्थियों को फ्लैट उपलब्ध कराने की साजिश रची और मामले का खुलासे होने पर पर यू-टर्न लिया और फिर इसके लिए दिल्ली सरकार को जिम्मेदार ठहराया. आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बिच यह कैट फाइट जारी हैं. यह चूहे बिल्ली के खेल जैसा मामला बन चूका हैं.

देश के बड़े मीडिया हाउसेस भी इस खबर में अब रूचि ले रहे हैं इंडिया टुडे ने भी 17 August के को लिखा हैं कि मनीष सिसोदिया ने केंद्र पर रोहिंग्याओं को दिल्ली में स्थायी रूप से बसाने की साजिश रची और उसका अरूप दिल्ली सरकार पर लगाने कि योजना बनाई.

मनीष सिसोदिया ने आक्रामक अंदाज में कहा हैं कि केंद्र रोहिंग्याओं को बसाना चाहता है तो उन्हें बीजेपी शासित राज्य में ले जाएं. उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बुधवार को दावा किया कि केंद्र सरकार ने दिल्ली के बक्करवाला में ईडब्ल्यूएस फ्लैटों में रोहिंग्याओं को स्थायी रूप से बसाने का खाका तैयार किया था. मनीष सिसोदिया ने केंद्र पर इस मुद्दे पर यू-टर्न लेने और दिल्ली सरकार पर आरोप लगाने के गंभीर आरोप लगाए हैं. आरोप लगाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Must Read