Monday, December 5, 2022
Google search engine
HomeNewsfrontSonali Phogat: सुधीर सांगवान करता था सोनाली फोगाट के नाम पर लूट...

Sonali Phogat: सुधीर सांगवान करता था सोनाली फोगाट के नाम पर लूट का धंधा

 

सोनाली फोगाट मामले में उनके PA सुधीर सांगवान  पुलिस ने हिरासत में लिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सुधीर ने कल फ़ोन करके सोनाली के घर से उनके पर्सनल  लैप्टॉप और कम्प्यूटर किसिस अज्ञात व्यक्ति के पास भेजे गए है जिसके बाद वो शक के घेरे में आए और पुलिस ने जाँच शुरू की है. सुधीर सांगवान अपने बयां अनेको बार बदल चुके है.   

सोनाली फोगाट के परिवार ने हत्या का आरोप लगते हुए जाँच की मांग की हैं. परिवार ने कहा  दिल के दौरे से उनकी मृत्यु नहीं हुई हैं. सोनाली फोगट के परिवार ने बेईमानी और धोखाधड़ी  का आरोप लगाया लगते हुए सीबीआई जांच की मांग की हैं. 

Sonali Phogat didn’t suffer heart attack: Family demands CBI probe alleging murder

सोनाली का सहयोगी सुधीर सांगवान करता था सोनाली फोगाट के नाम पर लूट का धंधा और साथ ही अवैध वसूली का नेटवर्क भी चला रहा था. सुधीर ने सोनाली और पुलिस के नाम पर कई लोगों को लाखों रुपये का चूना लगाया था. अब सारे राज खुद सुधीर ही खोल रहा है. सुधीर सांगवान क्रिएटिव एग्रीटेक नमक फर्म के नाम पर लोगों को कृषि लोन माध्यम से ठग चूका है. लोगो ने जब पैसा माँगा तो पुलिस की धमकी देकर डरा देता था.

1
HIGHLIGHTS

  • बीजेपी विधायक सोनाली फोगट की बहन रमन ने दिल का दौरा पड़ने की संभावना को नकारा हैं. 
  • सोनाली की दूसरी बहन रूपेश ने कहा कि उसने मृत्यु से एक दिन पहले फोन पर उससे बात की थी.
  • दूसरी तरफ गोवा पुलिस ने किसी साजिश से इनकार किया, जबकि फोगट के परिवार ने  बेईमानी और धोखाधड़ी से हुई मृत्यु बता कर आरोप लगाया हैं.

बीजेपी विधायक नेत्री और टिकटोक एंटरटेनर सोनाली फोगट की बहन रमन ने उनके  हार्ट फेल होने की संभावित बातो  से इंकार कर, उनके  फिट होने की बात कहते हुए हुए  मामले के संबंध में सीबीआई जांच का अनुरोध किया. उन्होंने दावे से कहा “मेरी बहन को कार्डियोवैस्कुलर विफलता नहीं हो सकती है,क्योकि  वह बेहद फिट थी. इसलिए हम सीबीआई से एक वैध परीक्षा का अनुरोध करते हैं.  मेरा परिवार यह मानने के लिए तैयार नहीं है कि वह एक कोरोनरी एपिसोड से गुजरी है. उसे ऐसी कोई  ​​समस्या नहीं थी.

उन्होंने आगे बताते हुए कहा था कि वह उसदिन असहज महसूस कर रही थी. उसने पाया कि कुछ सही नहीं था, अचानक तबियत ख़राब हो रही थी  जैसे कि उसके खिलाफ कोई साजिश हो. उन्होंने यह भी दावा किया हैं कि सोनाली फोगट को कोई ऐसी बीमारी कि हिस्ट्री भी नहीं रही. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Must Read