Home Newsfront Kejriwal’s allegation : भाजपा 40 विधायकों को 800 करोड़ में ख़रीदेगी...

Kejriwal’s allegation : भाजपा 40 विधायकों को 800 करोड़ में ख़रीदेगी – Kejriwal

0
43

 केजरीवाल का आरोप भाजपा  40 विधायकों को 800 करोड़ में ख़रीदेगी, AAP केजरीवाल ने ‘ऑपरेशन लोटस’ को बताया नाकाम . केजरीवाल ने अपने आवास पर मंत्रियो की एक मीटिंग  बुलाई  थी जिसमे  मनीष सिसोदिया के साथ साथ कई मंत्री भी वहा पर नहीं पहुंचे सूत्रों की माने तो कुछ मंत्रियो से पार्टी का संपर्क भी नहीं हो रहा था हैं. 

Written by Pradeep  Kumar  Updated by socialfront

New Delhi August 25, 2022 

CM  केजरीवाल का कहना हैं कि बीजेपी हमारे विधायकों  को खरीद कर आम आदमी पार्टी कि सरकार को गिराने की जुगत में लगी हैं और हमारे विधायकों  को 800 करोड़ रूपये देने के ऑफर दिए जा रहे हैं। दिल्ली में 70 सीटे हैं  जिसमे से 62  आम आदमी पार्टी के पास हैं।  7 सीटे बीजेपी के पास हे दिल्ली में बीजेपी आम आदमी पार्टी को करोडो रूपये खर्च करके गिराने की कोसिस में हे मीटिंग ख़तम करने के बाद सी एम् केजरीवाल ने  महात्मा गाँधी को राजघाट जा कर श्रद्धांजलि दी । वैसे सुनने में यह बात अटपटी लग रही हैं. क्योकि यह आरोप प्रत्यारोप कि राजनीती हैं यहाँ जूथ भी सच के कपडे पहनकर चलता हैं. कब कोण क्या कहे यकीन करना जनता के लिए मुश्किल हो चूका हैं.

आम आदमी पार्टी ने 25 अगस्त को सभी  पार्टी विधायकों की बैठक बुलाई थी। बैठक के बाद आप ने दावा किया कि भाजपा का ‘ऑपरेशन कमल’ विफल हो चुका है। इसके बाद ही  केजरीवाल के नेतृत्व में ‘आप’ विधायक महात्मा गांधी की समाधि राजघाट पहुंचे I

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप CM श्री अरविंद केजरीवाल ने कथित तौर पर अपने विधायकों को दिए गए धन के स्रोत पर बेबाक सवाल उठाया और कहा – 40 सांसदों के लिए 20 करोड़ रुपये – और फिर अपने विधायकों को राजघाट ले गए और बताया कि भाजपा के “ऑपरेशन लोटस” की विफलता के लिए गाँधी जी से  प्रार्थना करने गए थे. दूसरी ओर उनकी ऐसी बयानबाज जुबान से लोग केजरीवाल को राजनैतिक स्टंट्स मैन बता रहे हैं.

सूत्रों का कहना हैं कि आज दिल्ली में राजनैतिक दिन की शुरुआत ऐसी बयानों के  के बीच हुई, जिनमें कहा गया था कि केजरीवाल द्वारा बुलाई गई बैठक में विधायकों के न पहुंचने पर हंगामा हो गया और आप पार्टी के  10-12 विधायकों से संपर्क नहीं हो पा रहा था। अटकलें तेज हो गईं क्योंकि 62 में से केवल 53 विधायक ही बैठक स्थल पर पहुंचे. 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here